Tuesday 30 September 2014

32 SPECIAL QUOTES



1>>>>    सोचता हूँ इस दिल में एक कब्रिस्तान बना लूँ,,,मर रहे हैं सारे ख्वाब एक-एक कर के




2>>>>    "इतनी तो तेरी सूरत भी नहीं देखी...जितना तेरे
इंतज़ार में घड़ी देखी है"



3>>>>     मेरे मरने पर किसी को ज्यादा फर्क नहीं होगा,
बस तन्हाई रोएगी कि मेरा हमसफ़र चला गया



4>>>>    कोई मुझ से पूछ बैठा 'बदलना' किस को कहते हैं?
सोच में पड़ गया हूँ मिसाल किस की दूँ ?
मौसम की या तेरी ?.




5>>>>>    तूने कह तो दिया भूल जाओ मुझे .....
तुझे भूल जाऊँ ये कैंसे मुमकिन है भला...
दरियाओं को भी तुमने कभी उल्टे बहते देखा है 

6>>>>   उसके एक फरेब ने, हस्ती मिटा दी मेरी.. मिल जाए अगर तो पूंछू, क्या था गुनाह मेरा????



7>>>>   जुआ तो वो खेलते है
जीसे अपनी किस्मत आझमानी है
हम तो किस्मत से ही जुआ खेलते है



8>>>>>   कहाँ कबूली जाती है आजकल दुआ फकीरों की !
खुदाभी सुनता है ऐ दोस्त सिर्फ
सदा अमीरों की... 

9>>>>   क्या पता था कि महोब्बत हो जायेगी,
हमें तो बस तेरा मुस्कुराना अच्छा लगा था..


10>>>>  लगता है माँ-बाप ने
बचपन में खिलोने नहीं दिलाये.. तभी तोह
बड़ी होकर पगली हमारे दिल से ही खेल गयी


11>>>> जरा देखो तो ये दरवाजे पर दस्तक किसने दी है,,
अगर इश्क हो तो कहना,,,
अब दिल यहाँ नही रहता

No comments:

Post a Comment